ब्रेकिंग jio 4g-2
रिलायंस जियो के ग्राहकों के लिए दीवाली पर 100 फीसदी कैशबैक का तोहफा – reliance jio diwali dhan dhana dhan offer

नई दिल्ली: रिलायंस जियो (Reliance Jio) दीवाली पर अपने ग्राहकों के लिए खास तोहफा लेकर आया है. 399 रुपये का रीचार्ज करवाइए और पूरा 100 फीसदी कैशबैक पाइए. कंपनी ने इस बाबत सूचना देते हुए कहा है कि यह ऑफर 12 से 18 अक्टूबर के बीच वैलिड है. जियो का यह ऑफर दीवाली धन धना धन ऑफर है.

कैशबैक वाउचर के रूप में मिलेगा जिसे आप रीचार्ज करवाते समय इस्तेमाल कर सकते हैं. गुरुवार यानी आज से शुरू हो रहे इस ऑफर की मियाद दिवाली से एक दिन पूर्व खत्म हो जाएगी. इस बीच चार्ज करवाने वाले को 50 रुपये के 8 वाउचर मिलेंगे. इन वाउचर्स का फायदा भविष्य में 309 रुपये का उससे ज्यादा का रिचार्ज या 91 रुपये या उससे ज्यादा का डेटा वाला रिचार्ज कराने पर उठाया जा सकता है.

एक बार में केवल एक ही वाउचर का उपयोग किया जा सकता है और वह भी 15 नवंबर के बाद ही किया जा सकता है. आपने 50 रुपये का वाउचर पाने के बाद भविष्य में 309 रुपये का रिचार्ज किया तो आपको केवल 259 रुपये का ही भुगतान करना होगा. जिनकी वैलिडिटी बची हुई थी, वे भी इसका प्रयोग कर सकता है. 399 रुपये वाले रिचार्ज का लाभ उन्हें चल रहे रिचार्ज की वैलिडिटी खत्म होने के बाद मिलेगी. इन ऑफर्स को माई जियो ऐप, जियो वेबसाइट, जियो स्टोर्स, रिलायंस डिजिटल स्टोर से भी उपलब्ध कराया जा सकता है.

इसी के साथ बता दें कि देश में दूरसंचार कंपनियों की 4जी इंटरनेट सेवाओं में डाउनलोड स्पीड के हिसाब से अगस्त महीने में रिलायंस जियो इस बार फिर अव्वल रही. दूरसंचार नियामक ट्राई के आंकड़ों के अनुसार अगस्त महीने में जियो के नेटवर्क पर डाउनलोड स्पीड 18.43 एमबीपीएस रही जो निकटतम प्रतिद्वद्वियों से लगभग दोगुनी है. ट्राई अपने ‘मायस्पीड’ ऐप पर मिले आंकड़ों के आधार पर नेटवर्क स्पीड का आकलन करता है.
इसके अनुसार अगस्त महीने में मोबाइल नेटवर्क पर डाउनलोड स्पीड के हिसाब से वोडाफोन (8.99 एमबीपीएस) दूसरे स्थान पर रही. इसी तरह आइडिया के नेटवर्क पर डाउनलोड स्पीड 8.74 एमबीपीएस आंकी गई और वह तीसरे स्थान पर रही. डाउनलोड स्पीड के हिसाब से एयरटेल चौथे स्थान पर रही जिसके नेटवर्क पर डाउनलोड स्पीड घटकर 8.55 एमबीपीएस रह गई.

Related Post

Subscribe to Blog via Email

Web Maintenance, Update by