ब्रेकिंग kaun banega crorepati 9 bigg boss 11 trp rating week 40
टीआरपी की रेस में ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9’ ने ‘बिग बॉस 11’ को पछाड़ दिया – kaun banega crorepati 9 bigg boss 11 trp rating week 40

मुंबई: अगस्त में शुरू हुए अमिताभ बच्चन का रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 9’ की पॉपुलैरिटी इतनी बड़ गई है कि इसने सलमान खान के विवादित शो ‘बिग बॉस 11’ और अक्षय कुमार के कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज’ को टीआरपी की रेस में पछाड़ दिया है. BARC की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, 40वें हफ्ते में अमिताभ बच्चन का यह शो टॉप पोजिशन पर बना हुआ है. चौंकाने वाली बात यह है कि ‘बिग बॉस’ टॉप 10 से बाहर है.

BARC की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, दूसरे स्थान पर ‘कुंडली भाग्य’, तीसरे पर ‘काला टीका’, चौथे पर ‘कुमकुम भाग्य’ और पांचवी पोजिशन पर ‘खतरों के खिलाड़ी’ रहा है, जिसका फिनाले एपिसोड 30 सितंबर को टेलिकास्ट हुआ था. 1 सितंबर से शुरू हुआ सलमान खान का शो ‘बिग बॉस’ टीआरपी की रेस में पिछड़ गया है.
बता दें, सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 11’ के ग्रांड प्रीमियर एपिसोड को 2.9 की रेटिंग मिली. दसवें पायदान पर आने से ये शो बस कुछ ही अंकों से चूंक गया और 11वें नंबर पर अपनी मौजूदगी दर्ज की. इस बात से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि 41वें हफ्ते में शो जल्द ही टॉप 10 में अपनी जगह बना लेगा.

Related Post

Subscribe to Blog via Email

Web Maintenance, Update by