खेल virat kohli india vs sri lanka whitewash 4
किसी को भी धोनी पर सवाल उठाने का कोई हक नहीं है: कोहली – virat kohli support ms dhoni

नई दिल्ली: तीसरे मैच में न्यूजीलैंड पर शानदार जीत करके टीम इंडिया ने 2-1 से सीरीज जीत ली. बारिश की वजह से मैच 8-8 ओवर का हुआ. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने आठ ओवर में पांच विकेट पर 67 रन बनाए. रोमांचक उतार-चढ़ाव के बाद टीम इंडिया ने इस मैच को 6 रन से जीता. भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने सर्वाधिक दो विकेट लिए. जसप्रीत बुमराह को मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज घोषित किया गया. मैच के बाद जब विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे तो वो काफी खुश नजर आ रहे थे. लेकिन एक सवाल ने विराट कोहली को फिर नाराज कर दिया. जब कोहली से एक पत्रकार ने धोनी की फॉर्म पर और टीम में जगह को लेकर सवाल किया.

कोहली ने धोनी का बचाव करते हुए कहा- ‘मुझे समझ नहीं आता लोग सिर्फ उनके ऊपर उंगुली क्यों उठा रहे है. अगर मैं 3 मैच में रन न बनाऊ, तो मेरे ऊपर कोई उंगुली नहीं उठाएगा, क्योंकि मैं 35 साल का नहीं हूं, तो उनके साथ ऐसा क्यों, राजकोट में उस समय स्थिति ऐसी थी, कि अगर हार्दिक पंड्या बल्लेबाजी के लिए आता, तो उसय वो भी रन नहीं बना सकता था. किसी को भी धोनी पर सवाल उठाने का कोई हक नहीं है.’
राजकोट टी20 में जब धोनी रन नहीं बना पाए तो हर किसी ने धोनी की आलोचना करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर भी लोगों ने उन्हें संन्यास लेने की सलाह दे डाली. दिग्गज क्रिकेटर्स ने भी उनके 6 नंबर पर उतरने पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्हें 4 नंबर पर भेजा जाना चाहिए.

Related Post

Subscribe to Blog via Email

Web Maintenance, Update by