नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के ट्रेलर को मंगलवार को रिलीज किया गया है. इस फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान के एक्शन को काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन फिल्म में विलन अबु उस्मान की भूमिका में नजर आ रहे शक्स पर भी लोगों की निगाहें जरूर पड़ी होंगी. यहां यह शक्स विलन तो है ही लेकिन स्मार्ट भी है.

दरअसल, यह और कोई नहीं बल्कि साजद डेलाफ्रूज हैं. साजद अली अब्बास की इस फिल्म में विलन का रोल निभा रहे हैं जो, फिल्म में 25 इंडियन नर्स को बंदी बना लेता है. साजद एक ईरानी एक्टर हैं और इस फिल्म से उन्हें बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक मिलने वाला है. ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान और कैटरीना लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर दोबारा साथ नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद लोगों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुक्ता काफी बढ़ गई है.

इसके अलावा विलन के रूप में एक नए चेहरे को देखना सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर जरूर खीचेगा. इसी वजह से यह फिल्म साजद के लिए खास रहने वाली है. हालांकि, आपको बता दें कि यह साजद की पहली बॉलीवुड फिल्म नहीं है. इससे पहले वह अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेबी’ में नजर आ चुके हैं, लेकिन फिल्म में उनका छोटा सा ही रोल था. अगर आपको अभी याद नहीं आ रहा तो बता दें कि फिल्म के सेकेंड हाफ में जब अक्षय अपनी टीम के साथ मौलाना को हॉस्पिटल से बाहर ले जाने की कोशिश करते हैं, तो एक डॉक्टर उनका चैक-अप करने आता है. उसमें डॉक्टर की भूमिका साजद ने ही निभाई थी.

Related Post

Subscribe to Blog via Email

Web Maintenance, Update by