पॉलिटिक्स Patna: Rashtriya Janata Dal (RJD) chief Lalu Prasad with his daughter Missa Bharti and sons Tej Pratap and Tejashwi Yadav during "BJP Bhagao, Desh Bachao" rally in Gandhi Maidan in Patna on Sunday. PTI Photo(PTI8_27_2017_000169B)
नोटबंदी के खिलाफ सभा के दौरान कुर्सी पर ही पूरी नींद में दिखें लालू यादव – lalu yadav seen sleeping in an event

पटना: राजद सुप्रीमो लालू यादव इन दिनों कभी चारा घोटाले के चक्कर में पटना से रांची की दौड़ लगा रहे हैं और कभी अवैध संपत्ति के आरोप में कई जांच एजेंसियों के चक्कर काट रहे हैं. शायद यही वजह है कि हाजीपुर के सुभई में राजद के काला दिवस में पहुंचे लालू नोटबंदी के खिलाफ सभा के दौरान लगातार सोते दिखे.

बिहार में राजद ने नोटबंदी के खिलाफ काला दिवस मनाया. हाजीपुर के सुभई में लालू प्रसाद यादव ने नोटबंदी के खिलाफ एक सभा भी की, लेकिन नोटबंदी के खिलाफ बिगुल फूंकने वाले लालू प्रसाद यादव काफी थके- थके दिखे. करीब 2 घंटे की सभा के दौरान लालू यादव लगातार सोते दिखे. मंच पर नेताओं का भाषण चलता रहा, तालिया बजती रहीं, लालू यादव ज़िंदाबाद के नारे भी लगते रहे लेकिन लालू लगातार मंच पर सोते रहे. हालांकि राजद कार्यकर्ताओ के साथ खुद लालू प्रसाद यादव ने भी हाथों में काली पट्टी बांधकर नोटबंदी के खिलाफ सभा में विरोध तो जताया, मगर कुर्सी पर ही पूरी नींद में दिखें.

नोटबंदी के खिलाफ जब बोलने की बारी आई तो लालू ने नोटबंदी को गरीबों के साथ छलावा बताया और लालू केंद्र और मोदी सरकार पर जम कर बरसे लेकिन अमित शाह के बेटे जय शाह पर हमले की रौ में लालू की जुबान फिसली और लालू ने अमित शाह के बेटे को क्या कुछ तक नहीं कह दिया. नोटबंदी के समय अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी की कमाई पर सवाल खड़ा किया. लालू यहां भी नहीं रुके और एक बड़ा ब्यान देते हुए कह डाला की हमारी सरकार बनने दीजिए हम चौथी पास लोगों को पुलिस में भर्ती करेंगे और सिपाही बनाएंगे.

बहरहाल लालू भी स्वीकार करते हैं कि नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ नहीं बोलते हैं तो उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी मगर लालू के तेवर से तो साफ लगता है कि वह समझौता नहीं करने वाले है.

Related Post

Subscribe to Blog via Email

Web Maintenance, Update by