Press Release Disha Patani celebrating OM Jewellers AND Forevermark association at Borivali West
ओम ज्वैलर्स और फॉरएवरमार्क द्वारा न्यू कलेक्शन का लॉन्च

मुंबई, 29 नवंबर 2017: ओम ज्वैलर्स, जो एक गहरे विश्वास का प्रतीक है और फॉरएवरमार्क जो डी बीयर ग्रुप ऑफ कम्पनीज के हीरे का ब्रांड है दोनों 5 वर्षों से जुड़े हैं। उनके सहयोग का जश्न मनाने के लिए, खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पटानी ने आज बोरिवली पश्चिम में ओम ज्वेलर्स के शोरुम को भेंट देने आई।
फॉरएवरमार्क के हीरों में सुंदर, दुर्लभ और जिम्मेदार रूप से सोर्स किए गए हीरे शामिल होते है, जब कि ओम ज्वैलर्स विश्वास और प्रामाणिकता पर ध्यान देते हैं। वर्षों से इन दो ब्रांडों के तालमेल से एक आदर्श सहयोग प्राप्त हुआ है।
साझेदारी को उजागर करते हुए, ओम ज्वैलर्स के एमडी और चेयरमैन भाविन झाकिया ने कहा, “हमें फॉरएवरमार्क से जुड़कर बहुत ख़ुशी हुई है। हम ओम ज्वैलर्स हमारी शिल्प कौशल पर गर्व करते हैं और इस साझेदारी ने हमारे आभूषणों की प्रामाणिकता को बढ़ाया है। हम जल्द ही हमारे ई-कॉमर्स पोर्टल को लॉन्च करने जा रहे हैं, जिसके माध्यम से हमारा पूरे भारत भर में विस्तार होगा। हमारा सपना है कि हम केवल मुंबई के ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए परिवार के जौहरी बने और यह सपना हमारे वफादार और संभावित ग्राहकों के समर्थन से संभव होगा”
इस साझेदारी का जश्न मनाने, प्रतिभाशाली अभिनेत्री दिशा पटानी ओम ज्वेलरी द्वारा फॉरएवरमार्क के हीरों से बनी हुयी शानदार ज्वेलरी पहनकर वहां पहुंची। “एक फ़ॉरएवरमार्क हीरा कुछ ऐसा है जो एक पीढ़ी से दूसरे पीढ़ी तक जाएगा और समय की कसौटी पर खरा उतरेगा। ओम ज्वैलर्स शहर में सबसे विश्वसनीय जौहरी है, जो गहनों के बेहतरीन चयन की पेशकश करते है। ओम ज्वेलर्स एंड फॉरएवरमार्क ने अपने सहयोग का जश्न मनाते हुए इस अवसर का हिस्सा बनना वास्तव में एक बड़ा सम्मान है “, अभिनेत्री ने कहा.

ओम ज्वेलर्स में फॉरएवरमार्क डायमंड ज्वैलरी उपलब्ध है जिसमे डिज़ाइनर बिभु महापात्रा की आर्टिमीस कलेक्शन, द टूगेदर कलेक्शन और कई अन्य ज्वेलरी की एक विस्तृत विविधता शामिल है। फॉरएवरमार्क कलेक्शन ओम ज्वैलर्स, बोरिवली में बिक्री के लिए उपलब्ध है।
अधिक जानकारी के लिए कृपया 022 61587000 पर स्टोर में फोन करें।
ओम ज्वैलर्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें:

अतुल मलिकराम
+ 91 9755020247
amg24x7@gmail.com

Disha Patani celebrating OM Jewellers AND Forevermark association at Borivali West

OM Jewellers and Forevermark Diamonds celebrating their association with actress Disha PataniBhavin Jhakia (Chairman and MD, OM Jewellers) Disha Patani and Stephen Lussier (Global CEO, Forevermark Diamonds) celebrating Forevermark's association with OM Jewellers at Borivali West

Related Post

Subscribe to Blog via Email

Web Maintenance, Update by